Saturday, May 3, 2014

तैयार रहिये "डी एन ए टेस्ट" के लिये !


     समाजबादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के महाराष्ट्र राज्य के प्रमुख ज़नाब अबु आसिम आज़मी ने यूपी के संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद क़स्बे में 30 अप्रैल 2014 को एक चुनावी जन-सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि :
     "जो मुस्लिम समाजबादी पार्टी (सपा) को वोट नहीं देगा, उसका "डी एन ए टेस्ट" कराना चाहिये।"
     सच्चे मुसलमान की पहचान कलिमा पढ़नें (Ashhadu Alla Ilaha Illa Allah Wa Ashhadu Anna Muhammad Rasulu Allah), इस्लाम मानने, पवित्र क़ुरान शरीफ़ के मुताबिक ज़िन्दगी जीने के बजाय अब इस बात से तय होगी कि सपा सुप्रीमों श्री मुलायम सिंह यादव के पूरे कुनबे में कुछ बचे-खुचों को भी एम०पी०, एम०एल०ए० और मंत्री बनबाने के लिये, उनकी काली करतूतों पर कोई आँच न आने देने के लिये और उनकी काली कमाई को महफ़ूज़ रखने के लिये क्या मुसलमान 'सपा' को वोट और समर्थन दे रहा है या नहीं ? क्यों ज़ाती सियासी फ़ायदे के लिये मुसलमानियत की पवित्रता को ही लोग कठघरे में खड़ा करने पर आमादा हैं ?
     ज़नाब अबु आज़मी साहब पहले भी सपा सुप्रीमो के "रेपिस्ट" बाले विवादास्पद बयान का समर्थन कर चुके हैं।
     दरअसल, सपा ही नहीं बसपा जैसी पार्टीयाँ भी अपनी निश्चित हार को देखकर बौखलाई हुई हैं, क्योंकि कांग्रेस की "सरपरस्ती" उन्हें अब मिलती नहीं दिखायी दे रही है।
     मुस्लिम भाइयों और बहनों, इन सपा, बसपा, कांग्रेस जैसी "राजनैतिक प्राइवेट लिमिटिड कम्पनियोँ" से छुटकारा पाइये, और अपनी तरक़्क़ी की इबारत खुद अपने हाथ से लिखिये। 
     भाजपा को वोट दीजिये। अबकी बार मोदी सरकार। 
***निवेदक ***अनेश कुमार अग्रवाल  

No comments:

Post a Comment